टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से भड़के हुए रवि शास्त्री, बोले- टीम इंडिया मैं कोई प्रतिभा नहीं है, क्योंकि...

  1. Home
  2. Cric News

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से भड़के हुए रवि शास्त्री, बोले- टीम इंडिया मैं कोई प्रतिभा नहीं है, क्योंकि...

Ravi Shastri


ऑस्ट्रेलिया से करारी हार मिलने के बाद टीम इंडिया के ऊपर सवालों का दौर अब शुरू हो गया है। टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अपनी आलोचना व्यक्त की है रवि शास्त्री ने कहा है कि भारतीय टीम में अभी तक कोई भी बेहतर फील्डर नहीं दिखा है। दूसरी तरफ ना रविंद्र जडेजा टीम में है और ना ही कोई एक्स फेक्टर है। फिर हम मैच कैसे जीतेंगे। भारतीय टीम के क्षेत्ररण (फील्डिंग) को लेकर शास्त्री ने कहा कि हमारी मौजूदा टीम बतौर फील्डिंग पिछले पांच-छह सालों के भारतीय टीम के आसपास भी मौजूद नहीं है।

Ravi Shastri

भारतीय टीम के इस रवैये की वजह से आने वाले बड़े टूर्नामेंटों में बुरा असर पड़ेगा। रवि शास्त्री ने आगे कहा कि  मैं टीम इंडिया के फील्डिंग देखकर निराश था, फील्डिंग बहुत खराब थी। बड़े टूर्नामेंटों में बड़ी टीमों की मात देने की जरूरत होती है।

20 सितंबर को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसमें सबसे बड़ा योगदान हार्दिक पांड्या का था। हार्दिक पांड्या ने मात्र 30 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली थी। लेकिन इसके बावजूद खराब गेंदबाजी की वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

Team India

इसी हार के बाद से भारतीय टीम के ऊपर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। यह सवालों का दौर कब खत्म होगा यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा